Wednesday, September 21, 2011

ये पांच शेयर दिलाएंगे मुनाफा :

शेयर बाजार में निवेश करने वाले लाखों लोग हमारे एक्सपर्ट्स की टिप्स से मुनाफा कमा रहे हैं। ये टिप्स आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकती हैं। पेश हैं आज वे पांच शेयर जो आपको मुनाफा दिला सकते हैं।

मारुति सुजुकी
खरीदें-1144 टारगेट-1350
मारुति सुजुकी के मौजूदा वित्त वर्ष की पहली तिमाही के नतीजे काफी चौंकाने वाले आए हैं इस दौरान कंपनी का मुनाफा 5.5 अरब है जो उम्मीद से कही ज्यादा है। कंपनी का शेयर काफी आकर्षक कीमत पर कारोबार कर रहा है जिसके आगे बढ़ने की उम्मीद है।

अदानी एंटरप्राइजिस
खरीदें-605 टारगेट-805
अदानी एटरप्राइजिस अदानी ग्रुप की फ्लैगशिप कंपनी है कंपनी का इंफ्रास्ट्रक्चर के कई क्षेत्रों में दखल है फिलहाल कंपनी के शेयरों में खरीदारी आगे मुनापा दे सकती है।

बैंक ऑफ महाराष्ट्र
खरीदें-49 टारगेट-65
मौजूदा वित्त वर्ष में बैंक ने जबर्दस्त लाभ कमाया है कंपनी की नेट इंकम 44 फीसदी बढ़ी है। फिलहाल कंपनी के शेयरों में गिरावट का आंदेशा कम ही है और इसके ऊपर जाने की उम्मीद ज्यादा है।

यूनीकेम लेबोरेट्रीज
खरीदें-144 टारगेट-168
यूनीकेम लेबोरेट्रीज अपने मजबूत मैनेजमेंट के जरिए एक बेहतर बिजनेस मॉडल पेश कर रही है। पिछले छह महीनों के दौरान कंपनी के शेयरों में 41% की गिरावट दर्ज की गई है जिससे इसकी कीमत काफी आकर्षक हो गई है। कंपनी के प्रदर्शन में लगातार सुधार देखा जा रहा है।

मंगलम सीमेंट
खरीदें-101 टारगेट-126
कंपनी फिलहाल अपने एबीटा मार्जन से ज्यादा पर कारोबार कर रही है और अपने मजबूत डीलरशिप नेटवर्क के जरिए कंपनी आगे और ज्यादा प्रदर्शन को सुधारने में जोर लगाएगी।
~

स्रोत- business.bhaskar
उद्घोषणा- यह सलाह एक्सपर्ट की निजी राय है और तात्कालीन परिस्थियों के आधार पर दी गई हैं इसमें समयानुसार परिवर्तन हो सकता है।